Top News
Next Story
NewsPoint

Sapna Chaudhary ने पिंक कलर का सूट पहन दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

Send Push

Jagruk Youth News ,  3 october 2024 , sapna choudhary dance :  सपना चौधरी के लटके झटकों (sapna choudhary new song) की तो पूरी दुनिया दीवानी है। सपना का हर एक डांस मूव लोगों के दिलो पर कहर ढ़ाता है। बिगबॉस में आने के बाद से ये पूरे देश में प्रसिद्धी प्राप्त कर चूकी है। आज के समय में शायद ही कोई ऐसा होगा जो कि सपना के बारे में न जानता हो। सपना आज हर किसी के दिलों पर राज करती है।

सपना चौधरी का अपना एक अलग ही टशन (sapna chiudhary dance moves) है और उसके जैसा कोई नहीं है। सपना ने अपने देसी स्टाइल से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है और अपने डांस की वजह से आज वो देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पॉपुलर हैं। हर पार्टी और इवेंट में सपना चौधरी के गाने ना बजे ऐसा हो ही नहीं सकता (sapna choudhary popularity)  है। सपना जब स्टेज पर होती है तो जवान से लेकर बूढ़े तक नाचने पर मजबूर हो जाते हैं।

सपना के फैन्स की लंबी कतार है। हरियाणा ही नही, लगभग हर राज्य में सपना चौधरी शो कर चूकी है और लोगों को अपनी कातिल अदाओं से घायल कर चूकी है। सपना की एक झलक पाने के लिए जनता बेताब रहती (sapna hit dance video) हैं। सपना अपने गाने और डांस की वजह से लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं, स्टेज पर सपना अपने डांस से ऐसा समा बांध लेती हैं कि लोग भी जोश में आ जाते हैं। 


अब तो आपको सपना के स्टेज शोज में हजारों लोगों की भीड़ का कारण पता चल ही गया होगा और क्योंकि लोग उनके ठुमको को देख बेकाबू हो जाते हैं। इन दिनों सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया (sapna choudhary social media) पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें कि उनके स्टेजतोड़ डांस ने धमाल मचा दिया  है। जनता भी बेकाबू देखी जा रही है। 

हाल ही में सपना का एक डांस वीडियों बहुत वायरल हो रहा है जिसमें कि जनता भी बेकाबू हो चूकी है। सपना के लटके झटको ने लोगों को दीवाना बना दिया है। वायरल वीडियो में सपना ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है। वीडियो में सपना अपने गाने ‘छोरी बिंदास’ (Chhori Bindass haryanvi song) पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं जिन्हें देखकर वहां मौजूद भीड़ जमकर शोर मचा रही थी।

वीडियो में सपना अपना सिग्नेचर डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। स्टेज पर चले गाने पर हर कोई डांसर की अदाएं देख उनका कायल हो गया है। सपना के फेस इम्प्रेशन्स (sapna choudhary hot face impressions) तो उनके डांस में चार चांद लगा देते है। लोगों में सपना को लेकर पागलपन और दीवानगी साफ दिखाई देती है।

Written By Sunil Singh

यह भी पढ़ें- 
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now